श्री गीता जयंती समारोह समिति ने निशुल्क जाँच शिविर का आयोजन किया

पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में श्री गीता जयंती समारोह समिति ने मेट्रो हॉस्पिटल प्रीत विहार के सहयोग से एक स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया। शिविर हर्ष विहार जेल रोड पर स्थित हिंडन पब्लिक स्कूल में आयोजित किया गया था। शिविर में करीब 210 लोंगो ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। इस शिविर में शुगर, ह्रदय और ब्लड प्रेशर के साथ कई अन्य बिमारियों की निशुल्क जांच की गयी। जांच के दौरान डॉक्टरों ने लोगों को स्वास्थ्य से सम्बंधित उपचार भी बताया। 

इस अवसर पर मेट्रो हॉस्पिटल के डॉक्टर अमित मित्तल ने बताया की अपनी दिनचर्या में बदलाव लेकर हम स्वास्थ्य रह सकते है। जीवन में सबसे अहम खानपान है और प्रत्येक व्यक्ति को संतुलित और मौसम अनुसार खान – पान करना चाहिए।

समिति के अध्यक्ष राजकुमार भाटी ने भी बताया कि समिति पिछले 17 वर्षों से मानव सेवा के कार्य करते हुए जाँच शिविरों का आयोजन करती आ रही है। अभी तक समिति की तरफ से आयोजित शिविरों से हजारों लोग लाभान्वित हुए है।

इस मौके पर समिति के अध्यक्ष राजकुमार भाटी, अशफाक अंसारी, ज्ञानेंदर कुमार राय, मो.असलम, रविंदर कुमार, जितेंदर कुमार, रवि, दयानंद शर्मा, प्रदीप, उमेश कश्यप और नितिन शर्मा मौजूद थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !! Plz Contact us 9560775355