दिल्ली महिला आयोग की सदस्या जूही खान ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली.  कुमार विश्वास मामले पर दिल्ली महिला आयोग में हो रही प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब आयोग की एक सदस्या ने प्रेस कांफ्रेंस में विश्वास का समर्थन में अपनी बात रखनी शुरु कर दी। आयोग की सदस्या जूही खान कुमार विश्वास का पुरजोर समर्थन करती दिखीं। स्थिति की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जूही ने अपना इस्तीफा दे दिया।  

आयोग की सदस्या जूही खान ने विश्वास का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है।इस पर बरखा सिंह ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी की सदस्य हैं इसलिए कुमार विश्वास का पक्ष ले रही है. जूही खान प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर चलीं गईं।

दिल्ली महिला आयोग ने कहा कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को भेजा गया समन शनिवार को ही मिल चुका है. लेकिन वह इस मामले में झूठ बोल रहे हैं। आयोग ने 6 मई को फिर से कुमार विश्वास को दिल्ली महिला आयोग में बुलाया है। बरखा सिंह ने कहा कि पीड़ित महिला को धमकी मिली है। अगर उसकी मदद की गई होती तो बात यहां तक नहीं पहुंचती. पीड़ित से अफवाह के रिश्ते को लेकर विश्वास को खंडन करना चाहिए था लेकिन वो एक घर को बसाने की बजाय उसे तोड़कर अमेरिका जा रहे है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने  एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है और महिला की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत पर जांच चल रही है। गौर हो कि पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ उनके अवैध संबंधों को लेकर फैली ‘झूठी अफवाहों’ को खारिज नहीं कर रहे हैं, जिनकी वजह से उसकी प्रतिष्ठा दांव पर है। मामले इतना बढ़ गया है कि बिरोधी राजनितिक दल अब आप नेता कुमार विश्वास को सामने आकर दुनियां के सामने सच्चाई क्या है बताने का दबाव बना रहें हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !! Plz Contact us 9560775355