विविध

  • IL&FS Education wins big at the 53rd Skoch awards
  • बेदाग हुए वैज्ञानिक नंबी नारायणन, अधिकारी ने कहा था, अगर आप बेदाग निकले तो मुझे चप्पल से पीट सकते हैं।
  • जालंधर इंडस्ट्री डिपार्टमेंट एनजीओ के पंजीकरण के लिए कैंप लगाएगा
  • दिल्ली में स्थित नारी निकेतन व महिला आश्रम में अव्यवस्था का बोलबाला, मंत्री ने महिला आश्रम की कल्याण अधिकारी को निलंबित किया
  • एनजीओ पर शिकंजा कसने की तैयारी, गृह मंत्रालय दे सकता है आंतरिक जांच का आदेश

रांची के एक एनजीओ रेडस के साथ काम कर रहे विदेशी की संदेहास्पद मौत

रांची : रांची के एक होटल में एक विदेशी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी।  जानकारी के अनुसार अमेरिका निवासी 55 वर्षीय पॉल मार्शल पिछले 9 जुलाई को रांची आये हुए थे। वह रांची के एक एनजीओ रेडस के साथ काम कर रहे थे।

 एनजीओ रेडस का कार्यालय रांची के सामलौंग में स्थित है। रांची आने के बाद से ही पॉल की तबीयत खराब थी जिसके कारण वोह एनजीओ द्वारा एक मीटिंग में हिस्सा नहीं ले पाये थे। गुरुवार की सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो होटल के स्टॉफों ने चिंता जतायी और इसकी सूचना होटल प्रबंधन को दी। होटल के स्टॉफ ने जब दूसरी चाबी से होटल का कमरा खोला, तो देखा कि पॉल मार्शल संदिग्ध अवस्था में मृत मिले।

 

 

द एनजीओ टाइम्स हिंदी में देश के प्रतिष्ठित एनजीओ और सीएसआर समाचार पोर्टल है। दएनजीओटाइम्स.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it. पर भेज सकते हैं या 09560775355 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Key words- रांची,एनजीओ,रेडस,NGO,Ranchi, Raidus

A foreigner working with an NGO died in ranchi

 

Related Article

सुर्खियां

Facebook पर Like करें

ADD YOUR NGO

in NGOs list 

  भारतीय एनजीओ की सूची 

Go to top