कभी ऐसी दिखती थीं सनी लियोनी, उन पर बनी डॉक्युमेंट्री रिलीज होगी जो एक औरत की अपने Past को लेकर शर्मिंदा होने के वजाय आगे बढने की कहानी होगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर बनी डॉक्युमेंट्री जल्द ही दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। पोर्न स्टार से फीचर फिल्म स्टार बनी लियोनी के इस डॉक्युमेंट्री से उनके अतीत के कई राज खुलेंगे। इसे जर्नलिस्ट दिलीप मेहता ने बनाया है। यह डॉक्युमेंट्री ऐसी औरत की कहानी है, जो अपने Past को लेकर शर्मिंदा नहीं है।

सनी की रियल लाइफ के कुछ अंश ये हैं :

सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा। बचपन में वे एथलेटिक्स थीं और लड़कों के साथ हॉकी खेला करती थीं। बताया जाता है कि पब्लिक स्कूल में जाना उनके लिए सुरक्षित नहीं था, जिसके चलते उन्हें कैथोलिक स्कूल में दाखिला दिलाया गया था।

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं। सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि डेनियल वेबर से उनकी शादी साल 2011 में हुई है। बता दें कि सनी के बाद अब डेनियल भी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म 'डेंजरस हुस्न' होगी, जिसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं है।

Related Article

Go to top