अभिनेत्री याना बिना अंतःवस्त्र पहने हीं एक एनजीओ के कार्यक्रम में पहुंच गईं, बेहद जरूरी वस्त्र नहीं पहनने की भूल वो पहले भी कर चुकी हैं

इल्डरीच इंटरनेशनल एनजीओ द्वार पिछले दिनों मुंबई में आयोजित एक प्रोग्राम में हिस्सा के लिए गईं अभिनेत्री याना अपने बेहद जरूरी कपड़े पहनना भूल गईं, वो बिना पैंटी पहने ही उस कार्यक्रम में पहुंच गईं । भुलवश ऐसा हुआ या कुछ और कारण से ये कहना तो मुश्किल है, लेकिन याना ऐसी भूल पहले भी पहले नवम्बर 2010 में कर चुकी हैं।

                         

नवम्बर 2010 में हुई भूल की कहानी कुछ इस तरह है। मुंबई के एक चैरिटी इवेंट में याना गुप्ता ने एक बेहद ही छोटी ड्रेस पहन कर पहुंची, लेकिन वो अपनी ब्लैक ड्रेस के अंदर अंडरवियर पहनना भूल गईं। वहां मौजूद पत्रकारों ने याना के बिना पैंटी वाली फोटो भी खींच लिया था। इस घटना के बाद बॉलीवुड में चर्चा चल पड़ी कि याना ने यह काम इसलिए किया ‍ताकि उनकी चर्चा हो और उन्हें कुछ फिल्में मिले, हालांकि याना इस तरह की बातों का खंडन किया था।
 
याना के मुताबिक वे एक डांस रियलिटी शो की रिहर्सल कर रही थी और डांस करने में तकलीफ महसूस होने की वजह से उन्होंने अपनी पैंटी उतार दी थी। डांस रिहर्सल के दौरान ही उनका इवेंट में जाने का समय हो गया और वो बिना पैंटी पहने ही उस कार्यक्रम में पहुंच गईं।


अगले दिन याना गुप्ता की बिना पैंटी वाली तस्वीर अखबारों में छपी तो उनसे पूछने वालों की भीड़ लग गई। जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है।


याना तो शान से कहने लगी कि वो 'नो-पैंटी' गर्ल हैं. याना ने एक अखबार को दिए इंट्रव्यू में याना ने कहा है कि बेहतर होगा वो किसी अंडरवियर कंपनी का विज्ञापन करें।  याना ने कहा था कि पहले उसे सिर्फ आइटम गर्ल के रूप में जाना जाता था अब लोग उसे नो पैंटी गर्ल के रूप में जानने लगेंगे।

हांलाकि मुंबई में आयोजित चाइल्डरीच इंटरनेशनल एनजीओ वाले प्रोग्राम में जरूरी कपड़े नहीं पहनने में हुई इस बार की भूल के बाद लखनऊ के सोशल एक्टिविस्ट रिजवान अहमद ने याना के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

(सभार- aajtak.intoday.in)

 

Related Article

Go to top